wtcfinalscore

wtcfinalscoreकेंटकी बास्केटबॉल बनाम बहामास राष्ट्रीय टीम पुनर्कथन, अंतिम स्कोर और वाइल्डकैट्स की जीत से अधिक - ए सी ऑफ ब्लू - www indiarace comwtcfinalscoreकेंटकी बास्केटबॉल बनाम बहामास राष्ट्रीय टीम पुनर्कथन, अंतिम स्कोर और वाइल्डकैट्स की जीत से अधिक - ए सी ऑफ ब्लू - www indiarace comwtcfinalscoreकेंटकी बास्केटबॉल बनाम बहामास राष्ट्रीय टीम पुनर्कथन, अंतिम स्कोर और वाइल्डकैट्स की जीत से अधिक - ए सी ऑफ ब्लू - www indiarace comwtcfinalscoreकेंटकी बास्केटबॉल बनाम बहामास राष्ट्रीय टीम पुनर्कथन, अंतिम स्कोर और वाइल्डकैट्स की जीत से अधिक - ए सी ऑफ ब्लू - www indiarace comwtcfinalscoreकेंटकी बास्केटबॉल बनाम बहामास राष्ट्रीय टीम पुनर्कथन, अंतिम स्कोर और वाइल्डकैट्स की जीत से अधिक - ए सी ऑफ ब्लू - www indiarace comwtcfinalscoreकेंटकी बास्केटबॉल बनाम बहामास राष्ट्रीय टीम पुनर्कथन, अंतिम स्कोर और वाइल्डकैट्स की जीत से अधिक - ए सी ऑफ ब्लू - www indiarace com

के तहत दायर:

केंटकी ने बहामास राष्ट्रीय टीम को पीछे छोड़ दिया: जानने के लिए 4 चीजें और चीयर्स पोस्ट करें

कैट्स ने अपने बहामास टूर को अपराजित रूप से समाप्त किया, लेकिन यह इस एक में आसानी से नहीं आया।

यूके एथलेटिक्स

केंटकी वाइल्डकैट्सबिग ब्लू बहामास टूर पर अपने अंतिम गेम में रविवार दोपहर बहामास नेशनल टीम को 98-74 के स्कोर से हराया।

यह आसान नहीं था क्योंकि अनुभवी बहामास दस्ते ने खेल के अधिकांश हिस्से के लिए अच्छी लड़ाई लड़ी क्योंकि केंटकी शॉट बनाने और बचाव करने के लिए संघर्ष कर रहा था। पहले हाफ में एक बिंदु पर, ऐसा लग रहा था कि वे दूर भी जा सकते हैं, लेकिन यूके ने खेल को पहुंच में रखा, वापस लड़ा, और अंत में अच्छे के लिए इसे दूर रखने से पहले कुछ बड़े रन बनाए।

यह बिल्लियों के लिए एक अच्छा अंतिम परीक्षण था क्योंकि उनका बहामास टूर समाप्त हो गया था। जबकि यूके अपने पहले तीन विरोधियों पर हावी था, जॉन कैलीपारी को अपनी टीम ने जिस तरह से प्रतिक्रिया दी, उससे खुश होना पड़ा।

फ़ुटबॉल सीज़न आने ही वाला है, लेकिन इस यात्रा ने बीबीएन को उत्साहित किया कि वे आगामी बास्केटबॉल सीज़न के लिए क्या उम्मीद कर सकते हैं। केंटकी सीजन की शुरुआत के खिलाफ करेगामिशिगन स्टेट स्पार्टन्सचैंपियंस क्लासिक में, और यह जल्द ही यहां नहीं पहुंच सकता!

सीजे फ्रेडरिक के लिए विश्राम दिवस

सीजे फ्रेड्रिक पिछले वसंत में आयोवा से केंटकी में स्थानांतरित हो गए, लेकिन उन्होंने अभी तक कैट्स के लिए एक गेम नहीं खेला है। आयोवा में अपने समय से चली आ रही पैर की चोट से उबरने के बाद, उन्होंने पिछले सीजन में अपने हैमस्ट्रिंग को फाड़ दिया और कभी भी कोर्ट में वापस नहीं आए।

फ्रेड्रिक अब स्वस्थ प्रतीत होता है और वह संगीत कैट्स के प्रशंसकों के कानों के लिए है। इस यात्रा के दौरान जूनियर गार्ड कुछ हद तक सीमित था, लेकिन उसे खेलते हुए देखना सकारात्मक था। दुर्भाग्य से, रविवार की प्रतियोगिता में हमें वह देखने को नहीं मिला क्योंकि केंटकी बास्केटबॉल ट्विटर अकाउंट ने ट्वीट किया कि वह लोड प्रबंधन के कारण आज नहीं खेलेंगे।

एथलेटिक के काइल टकर ने पुष्टि की कि फ्रेड्रिक ने खुद को चोट नहीं पहुंचाई और एक ऐसे व्यक्ति के अलावा कुछ भी गलत नहीं था, जिसने डेढ़ साल में तीन दिनों में तीन गेम नहीं खेले हैं। चार दिनों में चार गेम शायद उम्मीद से बहुत ज्यादा थे, इसलिए चिंतित होने की जरूरत नहीं है।

देश का टॉप थ्री-पॉइंट शूटर इस साल की टीम के लिए बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा होगा।

अंत में कुछ प्रतिकूलता

अपनी पसंदीदा कॉलेज टीम को ऑफ सीजन में बड़े पुरुषों पर हावी होते देखना जितना मजेदार है, एक ऐसी टीम को देखकर अच्छा लगा जो वास्तव में एक लड़ाई लड़ सके।

अपने पहले तीन मैचों में कैट्स की जीत का औसत अंतर 57.8 अंक था। हां, आपने उसे सही पढ़ा है। वे कुल 24 सेकंड के लिए पीछे रहे और खेले गए 120 में से 115 मिनट का नेतृत्व किया। यह देखकर बहुत अच्छा लगा, लेकिन हम सभी थोड़ी और प्रतिस्पर्धा देखना चाहते थे, है ना?

केंटुकी पहले तीन मैचों में जिस ढिलाई से बच गए थे, उससे दूर नहीं जा सके क्योंकि बहामास टीम ने उनकी गलतियों का फायदा उठाया। अब, शायद यह मान लेना उचित होगा कि लोगों के पैर भारी थे। यह वास्तव में बहामास में उनके द्वारा की जा रही अन्य सभी गतिविधियों के शीर्ष पर चार दिनों में उनका चौथा गेम था।

हालांकि, कोई बहाना नहीं, और जब चीजें खराब हो गईं तो यह टीम वापस लड़ी। पहले हाफ में ब्रिटेन 8 अंकों से नीचे था, लेकिन वे पीछे हट गए और 9-0 से आगे चलकर फिर से बढ़त बना ली। हालांकि, बहामास टीम भी पीछे नहीं हटी, क्योंकि उन्होंने ब्रेक से पहले खेलने के लिए पांच सेकंड के साथ बढ़त वापस ले ली। हालांकि, साहवीर व्हीलर ने इनबाउंड्स पर बॉल कोस्ट को तट पर ले लिया और अच्छे के लिए बढ़त लेने के लिए बजर पर ले-अप किया।

पहले हाफ में गोल करने और बचाव करने के लिए संघर्ष करने के बाद, कैट्स ने ब्रेक के बाद आग पकड़ ली और अंततः दूर जाने में सक्षम हो गई।

एंटोनियो रीव्स इसे रोशन कर सकते हैं

मैं डेवियन मिंटज़ का उतना ही बड़ा प्रशंसक हूँ जितना वहाँ है क्योंकि मुझे उसकी लड़ाई और उसकी धैर्य और उसकी कभी न पीछे हटने वाली मानसिकता से प्यार था। लेकिन मैं झूठ बोलूंगा अगर मैंने कहा कि एंटोनियो रीव्स एक बेहतर खिलाड़ी और सही अनुभवी प्रतिस्थापन नहीं है।

रीव्स इस वसंत में इलिनोइस राज्य से केंटकी में स्थानांतरित हो गए जहां वह पूरी तरह से हावी थे। यह आश्चर्य करना उचित था कि रीव्स बेहतर प्रतिस्पर्धा के खिलाफ कैसे प्रदर्शन करेंगे, लेकिन उन्होंने इस यात्रा में हिस्सा देखा।

जूनियर गार्ड सिर्फ स्कोर करता है और वह गुच्छों में ऐसा करता है। शनिवार की रात को 23-पॉइंट के प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद, जिसमें 6-6 गार्ड ने पांच तीन-पॉइंटर्स को मारा, रीव्स ने एक बार फिर इसे इसमें जलाया।

कुछ धीमी शुरुआत के बाद, रीव्स ने दूसरे हाफ में लगातार चार चौके लगाए, जिससे वास्तव में कैट्स को दूसरे हाफ में दूर जाने में मदद मिली। वह इसे उड़ने देने से नहीं डरता और उसके पास एक सुंदर स्ट्रोक है। सबसे अच्छी बात यह है कि वह गेंद को भी संभाल सकता है, रिम पर हमला कर सकता है, और उसकी लंबाई और एथलेटिकवाद के साथ रक्षात्मक पक्ष पर अपार संभावनाएं हैं।

साहवीर व्हीलर ने शोर सुना

दो सीज़न पहले सहायता में देश का नेतृत्व करने और पिछले सीज़न में बॉब कूज़ी पुरस्कार फाइनलिस्ट के रूप में समाप्त होने के बावजूद, साहवीर व्हीलर को केंटकी के शुरुआती बिंदु गार्ड के रूप में अपनी सीमाओं के लिए बहुत आलोचना मिली है।

कैसन वालेस ने इस यात्रा पर कितना अच्छा खेला है, ऐसा लग रहा था कि वह बिंदु को चलाने के लिए बेहतर विकल्प हो सकता है। दिसंबर या मार्च में नहीं, बल्कि अभी। व्हीलर ने शोर तो सुना ही होगा क्योंकि उसने इसमें एक बड़े तरीके से कदम रखा था।

व्हीलर ने एक स्थिर, अनुभवी उपस्थिति प्रदान की जब ब्रिटेन को रविवार को इसकी बुरी तरह से आवश्यकता थी। उसने खेल को नियंत्रित किया, नियंत्रण से बाहर नहीं खेला, और अपनी मर्जी से रिम पर पहुंच गया। बेशक, व्हीलर कभी-कभी संदिग्ध कूद शॉट लेता है, लेकिन वह अपनी स्पष्ट सीमाओं के बावजूद इतने सारे सकारात्मक प्रदान करता है।

व्हीलर सही नहीं है और वैलेस एक बेहतर समग्र खिलाड़ी भी हो सकता है, लेकिन वह खेलने जा रहा है और यूके केवल उतना ही आगे बढ़ेगा जितना वह उन्हें ले सकता है।