सोनेसिंहकेविरुद्धटिटान

फैनपोस्ट

समापन टिप्पणियाँ

मैं अविश्वसनीय रूप से निराश हूं कि जो बी हॉल एकीकरण लेख पर कोई टिप्पणी अनुभाग नहीं है। जब बास्केटबाल की बात आती है तो मैंने हमेशा इस साइट पर आगे और पीछे का आनंद लिया है। जब विषय बास्केटबॉल से भी आगे बढ़ते हैं तो हमारे बीच अक्सर अच्छी चर्चा होती है।

हमेशा ट्रोल होंगे। हम मुश्किल बातचीत को सिर्फ इसलिए बंद नहीं कर सकते क्योंकि हम कुछ ट्रोल्स से डरते हैं। हर कोई जो उन चर्चाओं में भाग लेता है वह स्वतंत्र रूप से करता है। जब भावनाएं आहत होती हैं, तो हम उन्हें जिम्मेदार व्यक्तियों की तरह सुधारते हैं या हम अपनी गेंद लेकर घर जाते हैं। किसी भी तरह से हमारे पास इंसानों के रूप में विकसित होने का मौका है। उन लोगों के बारे में हमारी समझ में वृद्धि करना जो हमारे जैसा नहीं सोचते; उन विषयों की हमारी समझ में बढ़ने के लिए जो हमें विदेशी लगते हैं।

मुझे लगता है कि ज्यादातर खेल लेखों के साथ हम ज्यादातर धर्म और राजनीति से बाहर क्यों रहते हैं। लेकिन अगर हम उनकी गहराई में जाना चाहते हैं, तो हमें खुले तौर पर ऐसा करने की जरूरत है। यह बातचीत नहीं है अगर केवल 1 आवाज बोलने के लिए मिलती है। यह एक समुदाय नहीं है यदि केवल 1 दृष्टिकोण को मंच मिलता है। यह खतरनाक है और मैं आपसे अपने फैसले पर पुनर्विचार करने का आग्रह करता हूं। आगे की बातचीत मुश्किल हो सकती है, लेकिन यह सार्थक होगी।

टिप्पणियां लोड हो रही हैं...

रुझान वाली चर्चाएं